Follow Us:

Vivo V20 SE स्मार्टफोन 24 सितंबर को होगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

समाचार फर्स्ट डेस्क |

Vivo V20 SE लॉन्च के लिए तैयार है। कंपनी इस स्मार्टफोन को कई देशों के बाजार में लॉन्च करने की योजना बना रही है। इसी कड़ी में वीवो मलेशिया की वेबसाइट पर Vivo V20 SE की लॉन्चिंग को स्पॉट किया गया है, जहां कंपनी ने सभी अटकलों को खत्म करते हुए इसकी लॉन्चिंग से पर्दा हटा दिया है। यह स्मार्टफोन 24 सितंबर को लॉन्च होगा। हालांकि, यह भारतीय बाजार में कब लॉन्च होगा अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है।  

Vivo V20 SE स्पेसिफिकेशन्स
हाल ही में यह स्मार्टफोन गीकबेंच पर भी स्पॉट किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें पावर के लिए स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट दिया जा सकता है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 8GB की रैम मिलेगी। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। यह स्मार्टफोन 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को इसमें डुअल होल पंच डिस्प्ले के साथ और भी कई नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। कंपनी इस नए स्मार्टफोन को ग्रे और ब्लू पिंग ग्रेडिएंट कलर वेरिएंट्स में लॉन्च कर सकती है। इस फोन के दूसरे स्पेसिफिकेशन्स पर से अभी पर्दा नहीं हटाया गया है। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि लॉन्च से पहले इसके कई फीचर्स पर से जल्द कंपनी पर्दा हटा सकती है।

V20 सीरीज भारत में होगा लॉन्च
हमने आपको पहले ही बताया था कि Vivo अपने V20 सीरीज को जल्द लॉन्च करने वाला है। V20 सीरीज के तहत कंपनी अपने Vivo V20, Vivo V20 SE और Vivo V20 Pro स्मार्टफोन्स को जल्द लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपने Vivo V20 सीरीज को भारतीय बाजार में अक्टूबर महीने में लॉन्च कर सकती है।