Follow Us:

नौकरी चाहिए तो 30 को आएं ITI शाहपुर, कंपनी में भरे जाएंगे 250 पद

समाचार फर्स्ट डेस्क |

देश की नामी कंपनी माइक्रो टर्नर हरिद्वार द्वारा खाली पदों को भरा जा रहा है। इन खाली पदों को भरने के लिए कंपनी आईटीआई शाहपुर में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन करने जा रही है। इच्चछुक उम्मीदवार 30 मार्च सुबह 9.30 बजे कंपनी के कैंपस इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं। इन पदों के लिए कंपनी उन्ही उम्मीदवारों का चयन करेगी जिन्होंने फिटर, टर्नर, मशीनिस्ट में आईटीआई कर रखी है। इन पदों के लिए उम्मीदवार की उम्र 18 से 28 साल के बीच होनी होनी चाहिए।

इस बारे में जानकारी देते हुए आईटीआई के प्रधानाचार्य एसके लखन पाल ने कहा कि कंपनी की ओर से साक्षात्कार में भाग लेने वाले अभ्यार्थियों के लिए लिखित परीक्षा का भी आयोजन किया गया है। लिखित परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले अभ्यर्थियों के साक्षात्कार होंगे । जिन अभ्यर्थियों का चयन होगा उन्हें कंपनी की ओर से 11,600 रुपए मासिक वेतन दिया जाएगा और नीयम के अंतर्गत 1 साल का सर्टिफिकेट और कंपनी के नियम के अनुसार उन्हें नियमित किया जाएगा। इसके अलावा कंपनी 10वीं और 12वीं पास के लिए युवक युवतियों को भी नौकरी प्रदान करेगी और चयनित उम्मीदवारों को कंपनी 10500 रुपए मासिक वेतन देगी l इसके अलावा मेडिकल, सब्सिडाइज फूड और ट्रांसपोर्ट की सुविधाएं भी मुहैया कराई जाएंगी। आईटीआई प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके अभ्यार्थी इंटरव्यू में भाग ले सकते है ।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन को स्क्रॉल करें)

उधर ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट के संतोष नारायण ने बताया कि दूसरी ओर धूत ट्रांसमिशन मानेसर (उत्तराखंड) में 100 युवतियों का चयन किया जाएगा l जिसमें 10वीं और 12वीं की युवतियां भी भाग ले सकती हैं। इन पदों के लिए उम्र 18 से 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए l चयनित युवतियों को कंपनी की तरफ से 9200 रुपए मासिक दिया जाएगा और नियमित किया जाएगा l इस दौरान उन्हें कंपनी मेडिकल सब्सिडाइज फूड और ट्रांसपोर्ट की सुविधा भी उपलब्ध करवाएगी। साक्षात्कार में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को इंटरव्यू के दौरान अपने साथ मैट्रिक ,12वीं, आईटीआई मार्कशीट हिमाचल प्रमाण पत्र लाने होंगे l