Follow Us:

नौकरी चाहिए तो 28 जून को आएं ITI शाहपुर, सुजुकी मोटर लिमिटेड भरेगी 200 पद

हिमाचल के ITI पास बेरोजगार युवाओं को नौकरी का सुनहरा अवसर है। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में गुजरात की निजी कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं को जॉब देगी। कंपनी 200 खाली पदों पर भर्ती करने जा रही है…

डेस्क |

हिमाचल के ITI पास बेरोजगार युवाओं को नौकरी का सुनहरा अवसर है। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में गुजरात की निजी कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं को जॉब देगी। कंपनी 200 खाली पदों पर भर्ती करने जा रही है। इसके लिए कंपनी द्वारा ITI शाहपुर में 28 जून को कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है।

इस कैंपस इंटव्यू में वे युवा भाग ले सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 23 वर्ष के बीच है और जिन्होंने फिटर, डीजल मैकेनिक, मोटर मैकेनिक, टर्नर, मशीनिस्ट, वेल्डर, इलेक्ट्रीशियन, टूल एंड डाई मेकर, प्लास्टिक प्रोसेसिंग ऑपरेटर, सीओई (ऑटोमोबाइल) , ट्रैक्टर मैकेनिक और पेंटर व्यवसायों में आईटीआई कोर्स पास कर रखा हो।

इस बारे में जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य इंजीनियर संजीव सहोत्रा ने बताया कि 28 जून 2022 को गुजरात की सुजुकी मोटर लिमिटेड कंपनी कैंपस साक्षात्कार के लिए आ रही हैं। कैंपस साक्षात्कार में केवल वही युवा भाग ले सकते हैं जिन्होंने वांछित व्यवसायों में ITI कोर्स पास कर रखा हो।

उन्होंने बताया कि कंपनी आईटीआई पास युवाओं को चयनित होने पर ग्रोस सैलरी 29,100 रुपए और पीएफ ईएसआई को काटकर 13,925 सीटीसी मासिक सैलरी देगी। इसके साथ-साथ कंपनी यूनिफॉर्म, सेफ्टी शूज और कैंटीन के सब्सिडाइज रेट पर फैसिलिटी उपलब्ध करवाएगी। इस कैंपस इंटरव्यू में 2015 से 2021 तक हो (एससीवीटी – एनसीवीटी) पासआउट युवा भाग ले सकते हैं। चयनित युवाओं को कंपनी 1 साल का प्रशिक्षण देगी।

ये दस्तावेज लाएं साथ

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग प्लेसमेंट ऑफिसर मुकेश कौशल ने बताया कि कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए इस दिन युवा अपना 10वीं, 12वीं, तकनीकी शिक्षा से सम्बंधित समस्त प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, पैन कार्ड की दो प्रतियां और 3 पासपोर्ट साइज के फोटोग्राफ्स अपने साथ लाएं। यह कैंपस साक्षात्कार सुबह 10 बजे संस्थान के बहुउद्देशीय भवन में शुरू होगा । कंपनी सुजुकी के बॉडी पार्ट और संपूर्ण गाड़ी तैयार करने का कार्य करती है।