Follow Us:

रोजगार चाहिए तो 7-8 मई को आएं ITI शाहुपर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

आईटीआई शाहपुर में 7 और 8 मई को जानी मानी हनीवेल इंटरनेशनल लिमिटेड  (गुड़गांव) कैंपस इंटरव्यू के माध्यम से युवाओं को नियमित रूप में नौकरी देगी l 7 और 8 मई को लिखित परीक्षा होगी और चयनित युवाओं का उसी दिन इंटरव्यू होगा l इस कैंपस इंटरव्यू में वे युवा भाग ले सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच हो।  इस इंटरव्यू में भाग लेने वाले युवाओं ने इलेक्ट्रिशियन, इलेक्ट्रॉनिक्स मैकेनिकल, फिटर, इत्यादि व्यावसायों मैं आईटीआई कोर्स कर रखा हो l

इस बारे में जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ई. एसके लखनपाल ने बताया कि चयनित आईटीआई युवाओं को कंपनी प्रशिक्षुओं को 12,000 रुपए महीना मिलेगा । कंपनी प्रशिक्षुओं को सब्सिडाइज कैंटीन सुविधा और महीने की एक छुट्टी दी जाएगी । अभ्यार्थी प्राइवेट और औद्योगिक संस्थान से पास आउट हुआ होना चाहिए। कंपनी अमेरिका की है । और वहां पर इनके प्लांट पूरे देश भर में स्थित है ।  कंपनी एयर कंडीशनिंग प्लांट है और जनरल शिफ्ट ही इस में चलती है ।       

उधर औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट संतोष नारायण ने बताया कि कंपनी इन्हें 1 साल के लिए नीम प्रोजेक्ट के अंतर्गत ट्रेनिंग देगी और उसके बाद इन्हें परफॉर्मेंस के आधार पर नियमित किया जाएगा । इस दिन युवा अपना रिज्यूम ,आधार कार्ड , रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, बोनोफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र , शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से सम्बंधित समस्त प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफस अपने साथ लांए ।