Follow Us:

कांगड़ा: सिक्योरिटी गार्ड के भरे जाएंगे 200 पद, मिलेगा 16 हजार वेतन

सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज इंडिया लिमिटेड जहबोला, बिलासपुर हिमाचल प्रदेश विभिन्न क्षेत्र में सिक्योरिटी गार्ड के 200 पद भरने जा रही है

डेस्क |

जिला कांगड़ा के बेरोजगार युवाओं को नौकरी करने का सुनहरा अवसर है। सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज इंडिया लिमिटेड जहबोला, बिलासपुर हिमाचल प्रदेश विभिन्न क्षेत्र में सिक्योरिटी गार्ड के 200 पद भरने जा रही है। ये पदा जिला कांगड़ा के लिए अधिसूचित किए गए हैं । इस बारे में जानकारी देते हुए रोजगारी अधिकारी धर्मशाला शम्मी शर्मा ने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास, आयु सीमा 21 से 37 साल और लंबाई 5 फुट 7 इंच से अधिक रखी गई है।

उन्होंने बताया कि चयनिय युवाओं को कंपनी द्वारा 8 घंटे की ड्यूटी के लिए प्रतिमाह 12500 रुपये वेतन और 12 घंटे ड्यूटी के लिए 16 हजार रुपये मासिक वेतन दिया जाएगा जिसमें ईएसआई, पीएफ और अन्य सुविधा भी प्रदान की जाएगी। चयनित युवाओं का कार्यस्थल हिमाचल और पंजाब रहेगा। इच्छुक उम्मीदवार 9 मई 2022 को सुबह साढ़े 10 बजे उप रोजगार कार्यालय बैजनाथ में उपस्थित होकर उक्त कंपनी के समक्ष साक्षातकार दे सकते हैं। साक्षात्कार के लिए किसी भी प्रकार का यात्री भत्ता देय नहीं होगा। अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 85580-62252 पर संपर्क कर सकते हैं।