Follow Us:

रोजगार चाहिए तो 13 मई को आएं ITI शाहपुर ,L&T कंस्ट्रक्शन लिमिटेड लेगी कैम्पस इंटरव्यू

समाचार फर्स्ट डेस्क |

आईटीआई शाहपुर में 13 मई ( सोमवार ) को जानी मानी L&T कंस्ट्रक्शन (गुड़गांव) कैंपस इंटरव्यू के माध्यम से युवाओं को नियमित रूप में नौकरी देगी l इसके लिए 13 मई को लिखित परीक्षा होगी और चयनित युवाओं का उसी दिन इंटरव्यू होगा l इस कैंपस इंटरव्यू में वे युवा भाग ले सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 30 वर्ष के बीच हो । साथ ही युवाओं ने इलेक्ट्रिशियन, फिटर, प्लंबर, कारपेंटर, ड्राफ्टमैन, सर्वेयर, मिस्त्री, इत्यादि व्यावसायों में आईटीआई कोर्स कर रखा हो l

इस बारे में जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ई. एसके लखनपाल ने बताया कि चयनित आईटीआई युवाओं को कंपनी 1 साल के लिए ट्रेनिंग के लिए रखेगी और उसके बाद उन्हें नियमित करके कंपनी की साइट पर भेजा जाएगा । उन्होंने बताया कि ट्रेनिंग के दौरान उन्हें खाना, रहना, वर्दी सेफ्टी शूज, और सेफ्टी हेलमेट फ्री दिया जाएगा । उन्होंने बताया कि इच्छुक अभ्यार्थी प्राइवेट और औद्योगिक संस्थान से पास आउट हुआ होना चाहिए।                             

उधर औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट संतोष नारायण ने बताया कि चयनित युवाओं को कंपनी 11,000 रुपए मासिक दिया जाएगा। युवाओं को इंटरव्यू वाले दिन अपना रिज्यूम , आधार कार्ड , रोजगार कार्यालय का बोनोफाइड हिमाचली पंजीकरण, प्रमाण पत्र , शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से सम्बंधित समस्त प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफस अपने साथ लाने होंगे ।