Follow Us:

डमटाल में 15 किलो 290 ग्राम भुक्की साहित युवक गिरफतार

मृत्युंजय पुरी |

डमटाल पुलिस द्वारा एक व्यक्ति से गश्त के दोरान नशे की खेप पकड़ने का मामला सामने आया है। डमटाल पुलिस बीते कल गश्त पर थी इस दौरान डमटाल-कंदरोड़ी मार्ग पर इंदौरा मोड़ पर एक युवक से 15 किलो 290 ग्राम भुक्की की भारी खेप बरामद हुई है।

डमटाल पुलिस के सब इंस्पेक्टर रमेश बैंस औऱ हैड कांस्टेबल जगदीश, कांस्टेबल रजेश टीम डमटाल-कंदरोड़ी रोड़ पर गश्त पर थे। जैसे ही पुलिस की टीम इंदौरा मोड़ पुंची सो सामने से आ रहे एक युवक, जिसने अपने कंधों पर एक बोरी रखी हुई थी। वह पैदल कंदरोड़ी की तरफ जा रहा था। पुलिस की गाड़ी को देख करवह  भागने लगा जिस पर पुलिस ने युवक का पीछा किया औऱ उसे धर दबोचा और जब उसकी तलाशी ली गइ तो उसमें से भुक्की की भारी मात्रा में खेप बरामद की गई।  

पुलिस थाना प्रभारी हरीश गुलरिया ने बताया की छन्नी गांव रूटीन चेकिंग के दौरान गश्त कर रहे थे एक युवक को 15 किलो 290 ग्राम चूरा पोस्त भूक्की सहित गिरफ्तार करने की सफलता हासिल की है पुलिस ने नशे की खेप को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान सनी उर्फ़ हनि पूत्र जीत राम निवासी छन्नी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ डमटाल पुलिस थाना में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा