Follow Us:

कुल्लूः 8 किलो 76 ग्राम चरस के साथ 2 गिरफ्तार, 1फरार

गौरव, कुल्लू |

जिला कुल्लू में पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार चल रहा है। इसी कड़ी में बंजार पुलिस की टीम हैड कांस्टेबल अनुपम  कुमार के नेतृत्व में तीर्थन घाटी के शाइरोपा में नाकाबंदी के दौरान एक अल्टो कार नंबर (HP-49-3130) में सवार 25 साल नितिन शर्मा सिधवा निवासी और 23 साल राजेश कुमार सझुली चनौण निवासी के कब्जे 8 किलो 76 ग्राम चरस बरामद की है।

जबकि गाड़ी में सवार एक व्यक्ति पुलिस की चकमा देकर फरार हो गया है। डीएसपी बंजार मिनी मिन्हास ने बताया कि बंजार पुलिस नशे को खत्म करने के लिए जगह-जगह पर नाकाबंदी और गश्त के दौरान चरस तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि तीर्थन घाटी के शाइरोपा में नाकाबंदी के दौरान हैड कांस्टेबल अनुपम  कुमार अपने साथियों के साथ नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।

इस दौरान एक अल्टो कार को तलाशी के लिए रोका तो उसमें सवार तीन व्यक्तियों में से एक व्यक्ति फरार हो गया जबकि दो व्यक्तियों के पास 8 किलो 76 ग्राम चरस बरामद की है। उन्होंने कहा कि तीसरे व्यक्ति की तलाश जारी है और मामले में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत 20 और 25 धारा के तहत दर्ज़ कर छानबीन शुरू कर दी है।

उन्होंने कहा कि फरार तीसरे नशा तस्कर की तलाश की जा रही है। पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर मामले में कार्रवाई करेगी। दोनों चरस तस्कर को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है और पुलिस रिमांड में दोनों चरस तस्करों से कड़ी पूछताछ की जाएगी कि यह चरस कहां से खरीदी थी और कहां पर इसकी सप्लाई करनी थी। उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस इन दोनों चरस तस्कर की प्रॉपर्टी की भी जांच पड़ताल करेगी।