Follow Us:

ऊना: महिला का ATM कार्ड बदल खाते से निकाले 2 लाख

नवनीत बत्ता |

ऊना के तहत भटोली की एक महिला का एटीएम कार्ड बदलकर 2 लाख रुपये ठगने का मामला सामने आया है। पुलिस को दी शिकायत में भटोली निवासी जीत कौर ने बताया कि मेरा अकाऊंट मैहतपुर की एसबीआई शाखा में है। 26 जनवरी को मैहतपुर एटीएम से पैसे निकलवाने के लिए गई हुई थी।

इस दौरान एक युवक भी एटीएम चैंबर में मौजूद था। पैसे निकलवाने के बाद जब स्लीप नहीं निकली, तो पीछे खड़े युवक ने बोला कि वह पर्ची निकाल देगा। इसके बाद एटीएम कार्ड युवक ने ले लिया और पैसे निकालने की स्लीप निकालने लगा। महिला ने बताया कि पैसे निकालने के बाद वह घर चली गई।

30 जनवरी की शाम को मोबाईल पर 2 लाख रुपये निकलने का संदेश आया। तब महिला को पता चला कि उसका कार्ड बदल दिया गया है। इसके बाद महिला ने तुंरत अपना एटीएम ब्लॉक करवाते हुए ऊना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पेड़ से गिरने पर लड़का घायल, PGI रेफर

ऊना के गांव कुठार खुर्द में पेड़ से गिरने पर एक 13 साल का लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया है। पीडि़त को उपचार के लिए ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है। जानकारी के अनुसार कुठार निवासी ललित अपने घर के समीप बुधवार दोपहर को लकडियां काट रहा था। इसी दौरान अचानक ही उसका  पांव फिसल गया और वह जमीन पर गिर गया। हादसे में ललित को गंभीर चोटें पहुंची हैं।