Follow Us:

बिलासपुर: 23 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सुनिल ठाकुर, बिलासपुर |

बिलासपुर जिला के बरमाणा के अंतर्गत आने वाले धार टटोह क्षेत्र के विष्णु गांव में 23 वर्षीय युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।  जानकारी के अनुसार मृतक युवक अजय कुमार सपुत्र नन्द लाल गांव विष्णु डाकघर धार टटोह बुधवार रात को घर में अकेला था। अनुमान लगाया जा रहा है कि अजय कुमार ने रात के समय फंदा लगाया क्यूंकि बुधवार रात को वो घर में अकेला था और उसके परिवार वाले किसी शादी समारोह में गए थे।

 गुरूवार को जब परिजन करीब 11 बजे घर पहुंचे तो उन्होंने देखा की घर अन्दर से बंद है। उसके पिता ने बाहर से इसे आवाज लगाईं परन्तु अन्दर से कोई जवाब नही मिला जिसके बाद उसके पिता ने पड़ोसियों को इक्कठा कर दरवाजे को तोड़ा जिसके बाद कमरे में जाकर देखा तो उनका 23 वर्षीय बेटा पंखे से लटका था। जिसके बाद उन्होंने बरमाणा थाणे में इसकी सूचना दी।  

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और अजय कुमार के शव को निचे उतारा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।  बताया जा रहा है कि अजय कुमार बरमाणा में इलेक्ट्रिशियन का काम करता था। खबर की पुष्टि करते हुए बरमाणा थाना प्रभारी विलोचन नेगी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज पुलिस ने आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।