Follow Us:

HRTC बस में सफर कर रहे व्यक्ति से 24.10 ग्राम चिट्टा बरामद

सुनिल ठाकुर, बिलासपुर |

बिलासपुर  पुलिस की सुरक्षा शाखा व विशेष अन्वेषण इकाई की संयुक्त टीम ने बस सवार व्यक्ति से 24.10 ग्राम चिट्टा हीरोइन  बरामद किया है। संयुक्त टीम ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर आगामी कार्यवाई हेतु सदर थाना को सौंप दिया है।  जानकारी के अनुसार पुलिस ने नोणी के पास चंडीगढ़ मनाली नेशलन
हाइवे पर यातायात जांच के लिए नाका लगाया हुआ था। इसी दौरान चंडीगढ से मनाली जा रही हिमाचल की एक बस को जांच के लिए इशारा कर सड़क किनारे रोका।

जांच करने के दौरान बस में सवार एक व्यक्ति पुलिस को देख कर घबरा गया और जेब से कोई वस्तु निकाल पैरों के नीचे छुपाने लगा और पुलिस को देख कर घबराने लगा पुलिस टीम ने  शक के आधार पर व्यक्ति की तलाशी तो पैरों के नीचे  एक पुड़िया बरामद हुई। पुड़िया को खोल कर देखने पर उसमे चिट्टा हीरोइन पाया गया। बरामद चिट्टे हीरोइन का टीम ने अपने पास रखे इलेक्ट्रॉनिक तराजू से वजन करने पर वह 24.10 ग्राम पाया। आरोपी व्यक्ति की पहचान अमित शर्मा स्लेबकोट चतरोखडी सुंदरनगर के रूप में हुई है।

एसएसपी बिलासपुर अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध एनडीपीसी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही की जा रही है।