Follow Us:

24 किलो से अधिक चरस के साथ 3 गिरफ्तार, रेव पार्टियों के लिए चंबा से अमृतसर भेजी जा रही थी खेप

डेस्क |

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने एक कैंटर से 24.500 किलोग्राम चरस बरामद की है। टीम ने चरस को कब्जे में लेकर कैंटर चालक और परिचालक को गिरफ्तार कर लिया है। चरस के साथ पकड़े गए आरोपियों की पहचान नजीर मोहम्मद और मोहम्मद रफी के तौर पर हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। दोनों से पूछताछ के बाद अमृतसर के एक युवक को भी 61 हजार रुपए की ड्रग मनी के साथ पकड़ा है।

जानकारी के अनुसार नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को गुप्त सूचना मिली थी कि चंबा से पंजाब के लिए चरस की बड़ी खेप भेजी जा रही है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने पठानकोट टोल प्लाजा के पास घेराबंदी की। इस दौरार उन्होंने चंबा की तरफ से आ रहे एक नीले रंग के कैंटर को चेकिंग के लिए रोका। चेकिंग के दौरान कैंटर से 24.500 किलोग्राम चरस बरादम हुई। टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चालक और परिचालक को गिरफ्तार कर चरस को कब्जे में ले लिया है।

आरोपियों ने शुरुआती पुछताछ में बताया कि ये चरस की खेप चंबा से पंजाब और अन्य राज्यों में भेजा जाना था। इस चरस का प्रयोग रेव पार्टियों में किया जाना था। चरस की इस पूरी कनसाइनमेंट को अमृतसर स्थित वेरका चौक पर डिलीवर किया जाना था। आरोपियों ने पूछताछ में ये भी खुलासा कि है कि हिमाचल में बैठा एक शख्स इस पूरे नेटवर्क को कंट्रोल करता है। हिमाचल से अन्य राज्यों को भी यह चरस सप्लाई होती है।

वहीं, पुलिस ने सूचना के बाद अमृतसर से राहुल उप्पल नाम के व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। जिसने इस कन्साइनमेंट को रिसीव करना था। पुलिस ने राहुल को हिरासत में लेकर 61 हजार रुपए ड्रग मनी भी रिकवर की है। बरहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।