Follow Us:

ऊना: नशीला पदार्थ सुंघाकर रेल यात्री से लूटे 50 हजार

सुनील ठाकुर |

रेलवे स्टेशन ऊना में एक पैंसेंजर से नशीला पदार्थ सूंघाकर 50 हजार रुपये की नगदी और सामान लूट लिया। नशीले पदार्थ के सूंघने से बेहोश हुए रेल यात्री को दो दिन बाद होश आया। वीरवार सुबह रेल यात्री रेलवे पुलिस चौकी पहुंचा, जहां उसने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत की। जानकारी के मुताबिक गंगाराम निवासी यूपी पिछले काफी समय से नंगड़ा में रहकर अपनी रोजी रोटी कमाता है।

मंगलवार रात को वापिस यूपी जाने के लिए गंगाराम ऊना रेलवे स्टेशन से ट्रेन का इंतजार कर रहा था। गंगाराम ने बताया कि ट्रेन का इंतजार कर रहा था कि दो अज्ञात व्यक्ति आए। कुछ देर बात करते हुए बताया कि हम भी यूपी जा रहे हैं। इस दौरान दोनों ने बिस्कुट खाने को बोला, लेकिन मैनें मना कर दिया। गंगाराम ने बताया कि कुछ देर बाद एक व्यक्ति ने अपने रूमाल को मेरे मुंह पर रख दिया, जिस कारण मैं बेहोश हो गया। होश आने पर मैं नंगड़ा अपने क्वार्टर में था।

रेलवे स्टेशन बेहोशी की हालत में पड़े गंगाराम को देख रेलवे पुलिस कर्मियों ने जेब से मिले फोन पर संपर्क पर परिजनों को सूचित किया और नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। वीरवार सुबह गंगाराम को होश आया, जिसके बाद वह रेलवे स्टेशन चौकी पहुंचा, जहां शिकायत दी। रेलवे स्टेशन पुलिस चौकी कार्यकारी इंचार्ज सुषमा रानी का कहना है कि मामले को लेकर शिकायत मिली है। पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है।