Follow Us:

ऊना: फर्जी कॉल कर महिला के खाते से उड़ाए 91 हजार

रविंदर कुमार |

ऊना के संतोषगढ़ में शातिरों ने फर्जी कॉल कर एक महिला के खाते से करीब 91 हजार रुपये उड़ा लिए हैं। बताया जा रहा है कि शातिरों ने पीडि़त महिला से फोन पर उनके एटीएम का कोड पूछ कर महिला के खाते से 91 हजार रुपये उड़ा लिए। वहीं, पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मनजीत कुमारी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि 16 अप्रैल को उन्हें दो अलग-अलग मोबाईल नंबरों से फोन आया कि वह बैंक से बोल रहे हैं और उनका एटीएम कार्ड बंद हो गया है। शातिरों ने महिला को एटीएम चालू करने के लिए कहा कि उनके फोन पर एक कोड आएगा और वह उस कोड को बताएं। ताकि वह उनका एटीएम कार्ड की बंद पड़ी सुविधा को शुरू कर सके।

वहीं, मनजीत कुमारी उनकी बातों में आ गई और उसने मोबाईल पर कई बार आए सभी कोड फोन करने वाले व्यक्ति को बता दिए। जिस पर कॉल करने वाले व्यक्ति ने लगभग 12 बार ट्रांजैक्शन करके मनजीत कुमारी के खाते से 91 हजार 500 रुपये की राशि निकाल ली।

उधर, एसपी दिवाकर शर्मा का कहना है कि पुलिस ने पीडि़त महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।