Follow Us:

IGMC के चेंजिंग रूम में कपड़े बदल रही थी महिला स्वास्थ्य कर्मी, सफाई कर्मचारी ने बनाया वीडियो

पी.चंद |

प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल IGMC से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सफाई कर्मचारी ने अस्पताल की महिला स्वास्थ्य कर्मी का कपड़े बदलते हुए वीडिया बना डाला। घटना मंगलवार की ही। महिला कर्मी ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला कर्मी की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी सफाई कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि अस्पताल में ड्यूटी बदलने के समय स्वास्थ्य कर्मियों को कपड़े बदलने पड़ते हैं।

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार महिला स्वास्थ्य कर्मी आईजीएमसी के एक विभाग में तैनात है। अस्पताल पहुंचने के बाद महिला कर्मी ड्यूटी के लिए चेंजिंग रूम में अपनी ड्रेस बदल रही थी। इसी बीच महिला कर्मी ने पाया कि चेंजिंग रूम के बगल वाले कमरे की दीवार के ऊपर से मोबाइल के जरिये उसका वीडियो बनाया जा रहा है। इस पर घबराई महिला कर्मी चेंजिंग रूम से बाहर निकली तो देखा कि अस्पताल का सफाई कर्मी मोबाइल को ऊपर कर उसका वीडियो बना रहा है। जिसकी शिकायत महिला कर्मी ने लक्कड़ बाजार पुलिस चौकी को दी।

शिकायत मिलते ही लक्कड़ बाजार पुलिस चौकी की टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार किया और मोबाइल भी कब्ज़े में लिया। डीएसपी हेड क्वार्टर कमल वर्मा ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 सी के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवआई शुरू कर दी है।