Follow Us:

शिलाई में करंट लगने से झुलसी 13 साल की बच्ची, गंभीर रूप से घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

नाहन के दुर्गम क्षेत्र शिलाई के तहत एक बच्ची करंट की चपेट में आ गई। करंट लगने से बच्ची के हाथ और टांग झुलस गए हैं। परिजनों का आरोप है कि रास्ते में बिजली की लाइन बहुत डाउन होने से ये हादसा पेश आया है। फिलहाल, बच्ची पांवटा साहिब सिविल अस्पताल में उपचाराधीन है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को कक्षा 7वीं की वार्षिक परीक्षा देने के बाद दिग्वा गांव की 13 वर्षीय छात्रा प्रीति घर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में वे एक जगह बिजली की तार की चपेट में आ गई। प्रीति के साथ चल रहे कुछ अन्य स्कूली बच्चों ने उसे तड़पते हुए देखा और डंडों की मदद से किसी तरह उसे करंट की चपेट से अलग किया और तुरंत उसके परिजनों को सूचित किया। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर प्रीति को उपचार के लिए पांवटा साहिब सिविल अस्पताल पहुंचाया।

बच्ची के पिता केदार सिंह का कहना है कि रास्ते में बिजली की तारें बहुत ही डाउन बिछी हुई हैं, जिसके चलते बच्ची का खेलते हुए तार में हाथ लग गया और वे झुलस गई।

विद्युत बोर्ड के अधिशाषी अभियंता डीएस ठाकुर का कहना है कि इस तरह के मामले की उन्हें कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर बिजली की तार नीचे है तो कर्मियों को मौके पर भेजकर जल्द मुरम्मत करवाई जाएगी ताकि कोई हादसा न हो।