Follow Us:

कांगड़ा: स्कूल बस की चपेट में आई नवविवाहिता, मौत

समाचार फर्स्ट |

जिला कांगड़ा के इंदौरा बैरियर चौक के पास एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। इस हादसे में एक स्कूल बस की चपेट में आने से नवविवाहिता अलका देवी (21) की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार हादसा चिंतपूर्णी -भरवाईं रोड पर इंदौरा बैरियर चौक के पास सुबह 8 बजे हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्कूल बस बच्चों को लेकर स्कूल आ रही थी और नवविवाहिता भी अपने पति के साथ उसी जगह बाईं तरफ मोटरसाइकिल पर खड़े थे। जैसे ही बस चलने लगी तो पति ने भी मोटरसाइकिल चला दिया लेकिन, बस को चलता देख जैसे ही उसने ब्रेक लगाई तो बाइक स्किड हो गई और युवती बस की चपेट में आ गई।

स्थानीय लोगों की मदद से युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इंदौरा लाया गया, जहां जांच के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा देवानंद गुलेरिया पुलिस टीम सहित सी.एच.सी. इंदौरा पहुंचे और जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए  नूरपुर अस्पताल भेज दिया है।

4 दिन पहले हुई थी शादी

मृतका के मायके बडुखर के रियाली में हैं और चार दिन पहले 14 नवंबर को ही उसकी शादी सुनील कुमार से हुई थी। अभी उसके हाथों की मेहंदी का रंग भी फीका नहीं पड़ा था कि उसकी मौत हो गई। वह राजकीय महाविद्यालय इंदौरा में बी.एससी. 5वें सेमेस्टर की छात्रा थी और पेपर देने के लिए अपने पति के साथ कॉलेज आ रही थी।