Follow Us:

ऊना: तेज रफ्तार बाइक पहाड़ी से टकराई, एक की मौत-2 घायल

रविंदर ऊना |

जिला ऊना में जोल के तहत पड़ते भलखूं गांव में एक बाइक पहाड़ी से टकरा गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं। मृतक की पहचान मतलू निवासी बिहार के रुप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि अन्य दोनों का उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार बिहार निवासी बलवीर, गौतम और मतलू तीनों मलाहत गांव में दिहाड़ी लगाने का काम करते थे। रोजाना की तरह बलवीर और मतलू दिहाड़ी लगाने के लिए गौतम की बाइक पर आ रहे थे। तेज रफ्तार होने के कारण भलखूं गांव के पास आकर गौतम की बाइक अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकरा गई। हादसे में मतलू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि अन्य दोनों को गंभीर चोटें आई हैं। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस और 108 एंबुलेंस को सूचित किया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

वहीं, पुलिस चौकी जोल के प्रभारी खेम सिंह और उनकी टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम का जायजा लिया। प्रभारी खेम सिंह का कहना है कि मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मतलू के शव को पोस्टमार्टम के लिए ऊना अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बिलासपुर में गहरी खाई में गिरी कार

वहीं, दूसरे मामले में बिलासपुर के रठोह सुई सुराहड़ में एक कार गहरी खाई में गिर गई। कार में दो लोग सवार थे जिनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति घायल हो गया है। दोनों को मार्कण्ड अस्पताल लाया गया जंहा पर एक व्यक्ति का उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि प्रताप सिंह (35) निवासी सनाली की मौके पर ही मौत हो गई और राकेश (28) निवासी कंधर सोलन गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।