Follow Us:

कमरुनाग दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की जीप पलटी, 12 घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मंडी जिला के सरोआ में कमरुनाग दर्शनों के लिए जा रही श्रद्धालुओं से भरी जीप हादसे की शिकार हो गई। इसमें 12 श्रदालुओं के घायल होने की सूचना है। जानकारी के मुताबिक रविवार को कुटाहची गांव के पास श्रद्धालुओं से भरी जीप अनियत्रिक हो कर सड़क पर पलट गई। हादसे में घायल होने वालों में महिलाएं और एक बच्चा भी है।

स्थानीय लोगो की सहायता से सभी घायलों को निजी वाहनों में गोहर अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां पर सभी घायलों का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि सभी घायलों में एक बच्चे और तीन महिलाओं की हालत नाजुक है। वही पुलिस गोहर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।  वहीं,हिमाचल प्रदेश में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे। हादसे होने का सब से बड़ा कारण वाहन चालकों द्वारा लापरवाही से वाहन चलाना बताया जा रहा है।

एसएचओ ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि रेफल गांव से सभी लोग रविवार सुबह खुली जीप में कमरुनाग मंदिर जा रहे थे। जैसे ही जीप कुटाहची स्कूल के पास पहुंची वह बीच सड़क पर पलट गई। जिससे गाड़ी में बैठी महिलाएं सड़क पर गिर गई और कुछ सड़क से नीचे खाई में जा गिरी। घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल गोहर भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।