Follow Us:

रात डेढ़ बजे टांडा में हादसा, प्रशिक्षु डॉक्टर ने जीप से तोड़ डाली सुरक्षा दीवार

|

कांगड़ा के टांडा मेडिकल कॉलेज में पढ़ रहे प्रशिक्षु डॉक्टर ने कॉलेज की सुरक्षा दीवार को जीप से टक्कर मार दी। ये हादसा देर रात डेढ़ बजे पेश में आया, अन्यथा कोई जीप की चपेट में आ सकता था। हादसे के बाद प्रशिक्षु डॉक्टर ने तर्क दिया है कि अचानक राह में कुत्ता आने से उसने गाड़ी घुमाई औऱ ये हादसा पेश में आया। लेकिन क्या वाकेई में ये हादसा कुत्ते की जान बचाने के चक्कर में हुआ है ये जांच का विषय है?

लिहाजा, इस संबंध में कॉलेज चौकों के प्रभारी ने बताया कि प्रशिक्षु डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन जारी है। युवक की ओर से ये खाना खाने के लिए जाने का तर्क दिया गया है। लेकिन जांच के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा। लोकनिर्माण विभागसे नुकसान का आकलन करवा जाएगा और इसकी भरपाई छात्र से ही करवाई जाएगी।

पुलिस के मुताबिक आरोपित प्रशिक्षु विपिन चौहान टांडा मेडिकल कॉलेज में ही एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र है। वह रात करीब डेढ़ बजे अस्तपाल की तरफ आ रही है। मुख्य गेट के पास जीप अनियंत्रित हो गई। यहां फुटपाथ पर रखी कुर्सियों की तोड़ती हुई करीब 15 मीटर दूर सुरक्षा दीवार से जा टकराई। इससे दीवार का काफी बड़ा हिस्सा टूट गया है। एयरबैग खुलने से जीप चला रहे प्रशिक्षु विपिन चौहान को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं। गनीमत रही कि हादसा रात को हुआ अन्यथा कई लोग जीप की चपेट में आ सकते थे।