Follow Us:

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

हरियाणा के रेवाड़ी के पास दिल्ली जयपुर हाईवे पर मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। यहां एक कार की ट्रक के साथ जोरदार टक्कर हो गई…

डेस्क |

हरियाणा के रेवाड़ी के पास दिल्ली जयपुर हाईवे पर मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। यहां एक यात्री वाहन की ट्रक के साथ जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 10 से अधिक लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे के समय गाड़ी में करीब 17 लोग सवार थे।

बताया जा रहा है कि हादसे के शिकार सभी लोग जयपुर जिले के सामोद गांव के रहने वाले थे। हादसे में मारे गए लोगों में दो सगे भाई, बहन, मां और बच्चे की मौत हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। यह हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

घटना की पुष्टि करते हुए एसडीएम (बावल) संजीव कुमार ने बताया कि इस हादसे में क्रूजर में सवार 2 महिलाओं और 3 पुरुषों समेत 5 लोगों की मौत हो गई। सभी एक ही परिवार के हैं। वे अपने दादा की अस्थियां बहाकर हरिद्वार से जयपुर लौट रहे थे। कार में लगभग 17 लोग सवार थे।