Follow Us:

दुल्हन को विदा कराकर लौट रही कार हादसे का शिकार, दूल्हे समेत 2 की मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मथुरा के थाना मांट क्षेत्र में गांव प्रेमनगर के समीप मंगलवार सुबह दुल्हन को विदा कराकर लौट रही कार झपकी में बेकाबू होने पर सड़क किनारे विद्युत पोल से टकरा कर पलट गई। हादसे में कार सवार दूल्हा समेत दो लोगों की मौत हो गई और दुल्हन समेत चार लोग घायल हो गए।

नौहझील के गांव आंधेरगढ़ी निवासी विनोद कुमार के बेटे पिंटू की शादी सोमवार को थाना राया क्षेत्र के गांव बल्टीगढ़ी निवासी सर्वेश के साथ हुई थी। सात फेरों की रस्म निभाने के बाद मंगलवार सुबह दुल्हन को ऑल्टो कार में विदा कराकर गांव लौट रहे थे। कार को दूल्हा का रिश्तेदार संतोष निवासी गांव हजरतपुर चला रहा था।

कार में दुल्हन के अलावा पुष्पा, शशि समेत छह लोग सवार थे। थाना मांट क्षेत्र में नौहझील मार्ग पर गांव प्रेमनगर के समीप चालक की झपकी में कार बेकाबू हो गई और सड़क किनारे खड़े विद्युत पोल से टकरा कर कलाबाजी खाते हुए पलट गई। हादसे में दूल्हा- दुल्हन समेत सभी लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंच गई और घायलों को सीएचसी मांट भेज दिया। जहां दूल्हा पिंटू एवं बहन पुष्पा पत्नी नीरज की मौत हो गई। दुल्हन समेत अन्य घायलों की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें उपचार के लिए सौ शैया अस्पताल भेज दिया। हादसे की सूचना मिलने पर दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।