Follow Us:

अम्बोटा सड़क हादसा: परिजनों ने शव को बीच बाजार में रखकर किया प्रदर्शन, पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी

रविंद्र, ऊना |

अम्‍बोटा कस्‍बा में सड़क किनारे खड़े टिप्‍पर से टकराकर बाइक सवार की मौत के बाद लोगों ने हंगामा कर दिया। सोमवार रात हुई दुर्घटना में मारे गए बाइक सवार संजय कुमार के परिवार के सदस्‍यों ने उसके शव को बीच बाजार में रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शनकारी टिप्पर चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं। पुलिस प्रशासन के खिलाफ स्थानीय लोगों ने जमकर नारेबाजी की।

गौरतलब है कि जिस टिप्पर से बाइक सवार की टकराकर मौत हुई, वह पिछले एक सप्‍ताह से अम्बोटा के डीएवी चौक में खराब होने की वजह से खड़ा है। टिप्‍पर सड़क में बेतरतीब खड़ा है, उसे हटाने की मांग पुलिस प्रशासन और टिप्पर मालिक से स्थानीय लोग पहले भी कर चुके थे। लेकिन न तो पुलिस प्रशासन द्वारा उसे हटाया गया और न ही टिप्पर मालिक द्वारा कोई जहमत उठाई गई। इस खराब टिप्पर की वजह से बाइक सवार संजय कुमार की मौत हो गई।

वहीं, पुलिस द्वारा टिप्पर मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। लेकिन संजय कुमार के परिवार के सदस्‍य और गांव के लोग टिप्पर मालिक को गिरफ्तार करवाने की मांग पर अड़े हुए हैं। पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाने की कोशिश कर रहा है लेकिन प्रदर्शनकारी अपनी मांग पर अड़े हुए हैं। मामले के ज्‍यादा तूल पकड़ते देख एसडीएम भी मौके पर पहुंचे।