Follow Us:

निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय में कर्मचारियों पर हमला, 2 घायल

समाचार फर्स्ट |

घुमारवीं चुनाव क्षेत्र में निर्वाचन आयोग द्वारा तैनात सेवाएं दे रहे कर्मचारियों पर एक युवक ने  हमला कर दिया है। इस हमले में दो कर्मचारी घायल हो गए हैं। ये हमला एस.डी.एम. एवं निर्वाचन पीठासीन अधिकारी घुमारवीं के कार्यालय के अंदर किया गया है। इस हमले में निर्वाचन आयोग की ओर से तैनात कानूनगो रमेश शर्मा तथा स्थानीय पत्रकार और वीडियोग्राफर घायल हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक एक युवक कार्यालय के अंदर घुस गया और वहां पर तैनात कर्मचारियों से गाली-गलौच करने लग पड़ा तथा अपने मोबाइल से फोटोग्राफी करने लग पड़ा। इतने में वहां पर तैनात वीडियोग्राफर ने उस युवक को रोकने का प्रयास किया तो युवक हाथापाई पर उतर आया। इसी मारपीट में कानूनगो जमीन पर गिर गया और उसकी बाईं बाजू पर गंभीर चोट लग गई। निर्वाचन विभाग के कर्मचारियों ने इस घटना की सूचना निर्वाचन पीठासीन अधिकारी एवं एस.डी.एम. घुमारवीं अनुपम ठाकुर तथा डी.एस.पी. घुमारवीं राजेश कुमार को दी। घटना की सूचना मिलते ही दोनों अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए।

उच्च अधिकारियों को सौंपी आरोपी की वीडियो

बताया जा रहा है कि जिस वक्त आरोपी सुभाष निवासी घुमारवीं कार्यालय के अंदर मारपीट कर रहा था उस समय उसकी वीडियो भी बना ली गई है, जिसे आलाधिकारियों को सौंप दिया गया है। इस हमले में घायल निर्वाचन विभाग के कानूनगो को सिविल अस्पताल घुमारवीं भेजा गया है। इस हमले में पत्रकार सुरेंद्र भी  घायल हो गया है। डी.एस.पी. राजेश कुमार ने बताया कि मामले के आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 452 व 332 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता से छानबीन की जा रही है।