Follow Us:

चंबा: रेड करने गई पुलिस टीम पर हमला, हेड कांस्‍टेबल का फोड़ा सिर-10 टांके लगे

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला चंबा के चुराह उपमंडल की देहग्रां पंचायत में नशा तस्करी की गुप्त सूचना के बाद रेड करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। इससे एक पुलिस कर्मी को गंभीर चोटें आई हैं। कर्मी के सिर में 10 टांके लगे हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपी को पुलिस की कार्रवाई की भनक लग गई थी और उसने ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस को सबक सिखाने की प्‍लानिंग कर रखी थी। जैसे ही पुलिस की टीम ने आरोपी को दबोचने की कोशिश की, ग्रामीणों ने पुलिस का रास्‍ता रोक कर हमला कर दिया।

बताया जा रहा है कि पुलिस टीम ने जैसे-तैसे भाग कर जान बचाई। ग्रामीणों ने एक हेड कांस्‍टेबल को दबोच लिया और उस पर हमला कर दिया। हेड कांस्‍टेबल ने जैसे-तैसे एक वाहन के पीछे छिप कर जान बचाई, मगर उसके सिर और मुंह पर गंभीर चोटें लगी हैं। नशा तस्‍कर के इस तरह ग्रामीणों के साथ मिल कर पुलिस के खिलाफ किए गए हमले को देखते हुए चंबा पुलिस सकते में है।

डीएसपी सलूणी रामकरण ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एक कर्मचारी के सिर में 10 टांके लगे हैं। पुलिस ने मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि गुप्त सूचना के बाद पुलिस मौके पर रेड डालने गई थी।