Follow Us:

गुंडों ने ढाबे पर सरेआम दागी ताबड़-तोड़ गोलियां, मौके से फरार

मृत्युंजय पूरी |

जिला कांगड़ा के इन्दौरा में मीलवा में देर रात कार सवार युवकों ने एक निजी ढाबे पर सरेआम गोलियां दागी और मौके से फरार हो गए। सरेआम हुई इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी है। पठानकोट जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मीलवा नामक स्थान पर देर रात कार में सवार कुछ तीन चार युवक जो की एक ढाबे के सामने अपनी कार खड़ी कर बाहर निकले और ढाबे पर बैठे कुछ लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी इस गोलीकांड में ढाबे में बैठे लोगो ने भागकर अपनी जान बचाई कुछ पलों में ही इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी अपनी कार समेत मोका से भाग खड़े होने में कामयाब हो गए।

ढाबे मालिक ने इस वारदात पर तुरन्त ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी को सूचित किया जिस पर थाना इन्दौरा के प्रभारी संदीप पठानिया और ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी के प्रभारी सुरिंदर राणा भारी पुलिस बल के साथ मोका पर पहुंचे और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए पुलिस ने मीलवा स्तिथ टोल नाका पर ढाबे मालिक द्वारा बताई कार की पहचान करवा रही है। पुलिस के अनुसार एक कार को शक के दायरे में लिया गया है जिसकी पुलिस गहनता से छानबीन कर रही है ।

 इस गोलीकांड से क्षेत्र में दहशत का माहोल पैदा हो गया है। वहीं, मण्ड क्षेत्र में नशे की रोकथाम के लिए बनी नशा निवारण कमेटी के प्रधान विनोद कुमार पर इन्दौरा ब्लॉक समिति के चेयरमन सतपाल सिंह ने बताया की मण्ड क्षेत्र में हम लोग अवैध नशे का कारोबार करने वालो के खिलाफ मुहीम छोड़े हुए है और अक्सर इसी ढाबे पर बैठक करते हैं कुछ दिन पहले नशे का कारोबार करने वालों ने हमारी दुकानों को आग के हवाले किया था और पिछली रात नशे के तस्करों ने हमारे ऊपर गोलिया दागी हैं।

वहीं, थाना प्रभारी इन्दौरा संदीप पठानिया ने बताया की थाना इन्दौरा में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज़ कर लिया गया है पुलिस ने एक गाडी को शक के आधार पर खंगाल रही है पुलिस जल्द ही आरोपियों तक पहुंचकर सलाखों के पीछे करेगी और लोगो से कहा की पुलिस सदैव लोगो की सुरक्षा के लिए ततपर है लोगो को घबराने की आवश्यक नही।