Follow Us:

मूसेवाला हत्या मामले में बड़ा खुलासा, हत्याकांड के बाद हिमाचल के बिलासपुर में छिपे थे आरोपी

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक अहम खुलासा हुआ है। इस हत्‍याकांड के आरोपी इस वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस से बचने के लिए हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में भी छिपे रहे थे…

मृत्युंजय पुरी |

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक अहम खुलासा हुआ है। इस हत्‍याकांड के आरोपी इस वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस से बचने के लिए हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में भी छिपे रहे थे। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा दबोचे गए 2 शूटरों से पूछताछ में यह खुलासा हुआ है।

बताया जा रहा है कि इनमें से एक शूटर बिलासपुर जिले में भी कुछ समय के लिए छुपा रहा था। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के स्पेशल कमिश्नर एचजीएस धालीवाल ने दिल्ली में आयोजित प्रेसवार्ता में इस बात खुलासा किया। उन्‍होंने मीडिया को बताया है कि सिद्धू मूसेवाला को बेहद नजदीक से 6 गोली चलाने वाला अंकित सिरसा लगातार ठिकाने बदल रहा था।

रविवार को उसे गिरफ्तार किया गया है और इससे पूछताछ से इस बात का पता चला कि अंकित एक अन्य साथी के साथ हिमाचल के बिलासपुर, उत्तर प्रदेश के नोएडा और गाजियाबाद सहित कई राज्यों के शहरों में रुका था। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चला है कि वह बिलासपुर जिले के किस स्थान पर और किसके पास रुका था।

इस बात की जानकारी बिलासपुर पुलिस तक को नहीं है और ना ही अभी तक दिल्‍ली पुलिस या मूसेवाला हत्‍याकांड की जांच कर रही एसआईटी ने बिलासपुर पुलिस से इस मामले में संपर्क किया है। माना जा रहा है कि आने वाले समय में पुलिस की छानबीन के बाद बिलासपुर में अंकित के लिंक को खंगाला जा सकता है।