Follow Us:

बिलासपुर: चिट्टे सहित 22 वर्षीय युवक गिरफ्तार, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

एस जम्वाल बिलासपुर |

पुलिस थाना बिलासपुर की टीम ने चिट्टे सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवक के कब्जे से 3.54 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपी युवक की पहचान रोबिन मेहता (22) पुत्र रविंद्र सिंह मेहता निवासी गांव मसौर तहसील घुमारवीं के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सुरक्षा शाखा बिलासपुर टीम थाना घुमारवीं के अंतर्गत घुमारवीं से कुठेडा सड़क मुकाम पन्याला में मौजूद थे। इस दौरान एक लडका नीचे की तरफ से मुख्य सड़क की ओर आ रहा था जो पुलिस को अपनी तरफ आता देखकर घबरा गया। इस दौरान युवक ने शाल के अंदर से अपना दाहिना बाजू निकालकर सड़क किनारे कुछ सामान डिबिया और लाईटर गिरा दिया और जंगल की तरफ भागने का प्रयास करने लगा।

पुलिस टीम ने युवक को पकड़ लिया और डिबिया को चैक किया तो उसमें 3.54 ग्राम हैरोइन/चिट्टा तथा फोइल पेपर आदि बरामद किया गया । जिस पर रोबिन मेहता के खिलाफ धारा 21 एनडीपीएस एक्ट में पंजीकृत किया गया । घुमारवीं थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। मामले की पष्टि डीएसपी राजेंद्र कुमार जसवाल ने की है।