Follow Us:

बिलासपुरः गश्त के दौरान महिला से चिट्टा औऱ अफीम बरामद

सुरेन्द्र जंवाल, बिलासपुर |

जिला बिलासपुर में घुमारवीं के साथ लगते क्षेत्र बडडू में एसआईयू टीम के द्धारा महिला से चिट्टा् और अफीम बरामद की है। बिलासपुर की एसआईयू टीम मुख्य आरक्षी संजीव कुमार की अगुवाई में घुमारवीं से बरठी सड़क पर बडडू में गश्त कर रहे थे कि वहां पर बैठी महिला और एक व्यक्ति से अचानक पुछताछ की, तो महिला घबरा गई और उसके साथ अन्य व्यक्ति ने जंगल की तरफ छंलाग लगाकर भाग गया है। महिला की जब तलाशी ली गई तो उसके पास से नशीली समाग्री बरामद की गई हैं ।

घुमारवी थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला की पहचान चंद्रकांता उम्र 27 साल पत्नी अनिल कुमार गांव मुकड़ाना तहसील झंडुता के रूप में हुई है और अन्य व्यक्ति जो भाग गया है सुशील कुमार पुत्र राजेश कुमार गांव पट्टा के रूप में हुई है ।

महिला से 3.67 ग्राम हीरोइन और 3.52 ग्राम अफीम , नशे की 11 गोलियां  और  29 00 रुपए बरामद किया गया है । घुमारवी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया गया है और छानबीन की जा रही हैं। डीएसपी राजेन्द्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि एक महिला को नशीले पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया गया है तथा मामले की गहन छानबीन की जा रही हैं ।