Follow Us:

डॉक्टर सुसाइड केस: पोस्टमार्टम में शरीर पर मिले चोट के निशान

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बिलासपुर में डॉक्टर ज्योति आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। डॉ. ज्योति की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि उनको शरीर में 5 जगहों पर चोट के निशान हैं। कमरे से एक शराब की बोतल भी मिली थी, लेकिन पोस्टमार्टम में शरीर में शराब नहीं पाया गया है। हालांकि अभी तक केस की RSFL रिपोर्ट नहीं आई है। इससे कई सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

मामले की जांच कर रही SIT के प्रभारी राजेश कुमार का कहना है डॉक्टर ज्योति के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह एंटी मोर्टम हैंगिंग बताई गई है। कमरे से कई साक्ष्य जुटाए गए हैं और डायरी-कॉल डिटेल से भी कई बातें सामने आई हैं। अब लैब से RSFL रिपोर्ट आने का इंतजार है, उसके बाद कई चीजें साफ हो जाएंगी।

गौरतलब है कि डॉ. ज्योति ठाकुर का शव उनके रौड़ा सेक्टर स्थित निजी आवास में 6 सितंबर को पंखे से लटका मिला था। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने आत्महत्या का मामला बताया था। लेकिन, बाद में मृतका के भाई ने इसे हत्या करार देते हुए इस बारे ऑनलाइन शिकायत की थी। मृतका के परिजनों ने हमीरपुर की पूर्व विधायक उर्मिल ठाकुर के नेतृत्व में SP बिलासपुर और DC से मुलाकात कर जांच की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया था।