Follow Us:

बिलासपुर: सब्जी विक्रेता को उधार देना पड़ा महंगा, उधार के पैसे मांगने पर युवकों ने कर डाली पिटाई

एस जम्वाल बिलासपुर |

पुलिस थाना घुमारवीं के तहत आने वाले दकड़ी चौक के समीप कुछ युवकों ने सब्जी की दुकान में घुसकर सब्जी विक्रेता के साथ मारपीट की है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामले को लेकर सब्जी विक्रेता शशि भूषण निवासी गांव कोठी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। सब्जी विक्रेता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मारपीट करने वाले युवकों के खिलाम भारतीय दंड संहिता की धारा 451, 323 व 34 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में सब्जी विक्रेत शशि भूषण ने बताया कि कि रफी नामक एक व्यक्ति ने उसको कहा था कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले उसके कुछ लोग आपसे सब्जी खरीदेंगे। रफी ने उसे आश्वासन दिया था कि सब्जी के पैसे वह (रफी) अदा करेगा। शिकायतकर्ता का कहना है कि उधार की रकम जब ज्यादा हो गई तब देर शाम उसने इन लोगों से अपने उधार के 4 हजार रुपए मांगे जिसपर वे आगबबूला हो गए और दुकान में घुसकर उससे मारपीट करने लगे। मारपीट की यह सारी घटना सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हो गई है।

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार एक महिला जोकि सब्जी विक्रेता की पत्नी बताई जा रही है दुकान के अंदर काम कर रही है। इतने में सब्जी विक्रेता शशि भूषण दुकान के अंदर प्रवेश करता है। कुछ समय के उपरांत तीन युवक अचानक दुकान के अंदर घुसते हैं और सब्जी विक्रेता के ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर देते हैं। शशि भूषण के बचाव में उपरोक्त महिला आ जाती है लेकिन युवक शशि भूषण के ऊपर हमला जारी रखते हैं। सीसीटीवी फुटेज में आया है कि इन तीन युवकों के अलावा कुछ और युवक दुकान के अंदर घुसते हैं। उनमें से एक युवक आरोपियों के चंगुल से दुकानदार को बचाने का प्रयास करता है।

लगभग 3 मिनट का यह वीडियो घुमारवीं शहर में वायरल हो चुका है। घुमारवीं शहर के लोग इस मामले को बड़ी गंभीरता से ले रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस प्रकार के असामाजिक तत्वों से लोगों को के लिए खतरा उत्पन्न हो सकता है। डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।