Follow Us:

सुरक्षा शाखा टीम ने एक घर से अवैध देसी शराब की 48 बोतलें की बरामद

सुनील ठाकुर, बिलासपुर |

बिलासपुर ज़िला पुलिस की सुरक्षा शाखा टीम ने एक घर के परिसर से लकडियों के नीचे छुपा कर रखी अवैध देसी शराब की 48 बोतलें बरामद की है। इस मामले में पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी। पुलिस मे कल उस व्यक्ति के छापा मारा।

सुरखा शाखा टीम ने बरामद शराब की बोतलों को कब्जे में लेकर आगामी कारवाई हेतु नम्होल पुलिस चौकी प्रभारी को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति पर मामला दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सुरक्षा शाखा टीम में शामिल आरक्षी राजेश कुमार, आरक्षी मुनीष कुमार और आरक्षी प्रदीप कुमार ने शुक्रवार की दोपहर नम्होल क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान टीम को गुप्त सुचना मिली की गसौड़ गांव के एक घर में शराब की अवैध बोतलें रखी हुई हैं। जिस पर सुरक्षा शाखा की टीम ने संबंधित घर पर छापेमारी कर दी।

छापेमारी के दौरान टीम के पुलिस कर्मचारियों को घर में लकड़ियों के ढ़ेर के नीचे छिपा कर रखी गते की पेटियां मिली। जब इन्हें खोल कर इनकी जांच की गई तो उनमें 48 बोतलें देसी शराब की पाई गई। बरामद शराब के संबंध में घर का मालिक कोई भी दस्तावेज पुलिस के समक्ष पेश नहीं कर पाया। वहीं, एसपी अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हिमाचल आबकारी अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज़ कर जांच की जा रही है।