Follow Us:

बिलासपुर: पैरापिट से टकराकर सड़क पर पलटी पिकअप, चालक की मौत, 2 लोग घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग चंडीगढ़-मनाली पर स्वारघाट के धारकांशी स्थान पर सड़क हादसा पेश आया है। यहां एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने पैरापिट से टक्कर के बाद सड़क पर पलट गई।…

डेस्क |

राष्ट्रीय राजमार्ग चंडीगढ़-मनाली पर स्वारघाट के धारकांशी स्थान पर सड़क हादसा पेश आया है। यहां एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने पैरापिट से टक्कर के बाद सड़क पर पलट गई। हादसे में पिकअप चालक की मौत हो गई जब दो अन्य घायल हुए हैं। मृतक की पहचान मोमहीन पुत्र कलवा जबकि घायलों की पहचान रासिद पुत्र अनवर और इरसाद अहमद (29) पुत्र तामीर हुसैन सभी निवासी चितवाना मेरठ उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार हादसे के समय पिकअप शाहीनबाग दिल्ली से मनाली जा रही थी। इसी बीच धारकांशी के पास उतराई में अचानक से पिकअप की ब्रेक फेल हो गई और अनियंत्रित होकर पैरापिट से टक्कर के बाद सड़क पर पलट गई। बताया रहा है कि हादसे के समय पिकअप में 6 लोग सवार थे। इसमें से दो लोग चालक के साथ कैबिन में बैठे थे जबकि तीन लोग पीछे बैठे थे। पिछे बैठे तीनों लोग सुरक्षित हैं जबकि चालक के साथ कैबिन में बैठे लोगों को चोटें आई हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।