Follow Us:

बिलासपुर में महिला ने लगाई फांसी, कुल्लू में चट्टान गिरने से किशोर की मौत

एस जम्वाल बिलासपुर |

बिलासपुर के थाना झंडूता के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत नखलेहडा में एक महिला द्वारा घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक महिला की पहचान पूनम कुमारी पत्नी ओमप्रकाश के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पूनम कुमारी की शादी को 13 साल हो गए थे। उसके दो बच्चे एक लड़का और एक लडक़ी है। मृतक का पति दिहाड़ी मजदूर कर परिवार का पालन पोषण करता है। पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि पूनम ने अपने कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में फन्दा लगाया जिससे उसकी मौत हो गई है। पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है।

कुल्लू में चट्टान गिरने से किशोर की मौत
 
 जिला कुल्लू के  नलहाच  के पास चट्टान गिरने से एक किशोर की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार यह हादसा उस समय हुआ जब नलहाच का 14 वर्षीय लोकेश रास्ता क्रॉस कर रहा था की पहाड़ी से अचानक चट्टान गिर गई जिससे किशोर घायल हो गया और उसकी मौत हो गई हालांकि किशोर को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने लोकेश केशव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम प्रक्रिया शुरू कर दी है पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सपूर्द किया जाएगा।