Follow Us:

बिलासपुर में कार चोरी का मामला उलझा, एक के बाद एक खुले कई राज़

सुनील ठाकुर, बिलासपुर |

बिलासपुर शहर के डियारा सैक्टर से एक व्यवसायी के घर के बाहर से 18 दिसंबर की रात को उसकी कार चोरी हो गई थी। पुलिस ने हाईवे के सीसीटीवी कैमरों की मदद से आनंदपुर साहिब से कार बरामद कर मालिक को वापिस सौंप दी। लेकिन कार के दस्तावेज कीरतपुर के पास एक शव के पास से बरामद किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले की वह गहनता से कड़ी जांच कर रहे हैं।

घटना बनी पहेली

इस बात की पुष्टी हो चुकी है कि कार चोरी की प्राथमिकी मालिक ने सदर थाना में करवाई थी। हैरानी की बात तो यह है कि कार आंनदपुर साहिब में सड़क किनारे मिली तो कीरतपुर के पास शव के पास उसी कार के दस्तावेज कैसे पहुंचे..?? जानकारी के अनुसार शव किसी वृद्ध व्यक्ति का था जोकि आत्महत्या का मामला माना जा रहा है।

जांच में जुटी हिमाचल और पंजाब पुलिस

कार चोरों को पकड़ने और शव के पास दस्तावेज कैसे पहुंचा इस गुत्थी को सुलझाने में हिमाचल और पंजाब पुलिस संयुक्त रूप से काम कर रही है। शुरूआती जांच में ये सिद्ध हो चुका था कि चोर कार लेकर स्वारघाट से कीरतपुर की ओर रफू- चक्कर हो गए थे। इस सदंर्भ में सदर बिलासपुर के डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने चोरी हुई कार को मालिक के सपुर्द कर दिया है। इस मामले में चोरी की वारदात को किसने अंजाम दिया उन अज्ञात चोरों के गिरेवान तक पहुंचने के प्रति पुलिस गहनता से कड़ी जांच कर रही है शीघ्र इनपुट के आधार पर अज्ञात चोरों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।