Follow Us:

Breaking: डिग्री कॉलेज बिलासपुर में छात्रा ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, हालत गंभीर

एस जम्वाल बिलासपुर |

डिग्री कॉलेज बिलासपुर में एक छात्रा ने तीसरी मंजिल से छलांग ली दी। कॉलेज की तीसरी मंजिल से छलांग लगाने से छात्रा गंभीर रूप से घायल हुई है। कॉलेज स्‍टाफ और छात्र घायल छात्रा को अस्‍पताल ले गए, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। छात्रा ने छलांग लगाई या उसे किसी ने नीचे धकेला है, यह भी अभी जांच का विषय बना हुआ है। उधर कॉलेज स्‍टाफ ने छात्रा के परिजनों को भी सूचित कर दिया है।

छात्रा का नाम कोमल बताया जा रहा है जो बायोटेक्नोलॉजी विभाग की प्रथम ईयर में पढ़ती है। बताया जा रहा है कि छात्रा अध्यापक द्वारा डांटने और क्लास से बाहर निकालने के बाद काफी परेशान थी और गुस्से में आकर उसने कॉलेज के भवन की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इस घटना में कॉलेज छात्रा को गंभीर चोटें आयी है उसकी हालत नाजुक बनी हुई है जिसके चलते उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

वहीं, इस पुरे मामले पर दुःख प्रकट करते हुए कॉलेज के प्रिंसिपल राम कृष्ण ने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में अध्यापक की संलिप्तता होने के साथ ही छात्रा को प्रताड़ित किये जाने की बात सामने आने पर कड़ी कार्रवाई का भी दावा किया है।