Follow Us:

ऊना: भाखड़ा-नंगल नहर में गिरी कार, 3 युवक बहे, एक का शव बरामद

समाचार फर्स्ट डेस्क |

 ऊना जिले के गंगूवाल पावर हाउस के पास कार समेत चार युवक भाखड़ा-नंगल नहर में जा गिरे। शनिवार देर रात नहर में कार गिरने से कार सवार तीन युवक पानी के बहाव में बह गए, जबकि एक युवक तैरकर बाहर निकल आया। तीन युवकों में से एक का शव बरामद हो गया है। पुलिस ने कार को भी निकाल लिया है, लेकिन दो लोग अब भी लापता हैं।

जानकारी अनुसार शनिवार देर रात चार युवक कार में गांव सुहेला घोड़ा की ओर से गंगूवाल पावर हाउस को आ रहे थे। पावर हाउस के पास पहुंचकर कार अचानक बेकाबू होकर नहर में जा गिरी। एक युवक तैरकर नहर से बाहर निकल आया, लेकिन बाकी तीनों युवक नहर के तेज बहाव में बह गए।

थाना प्रभारी श्रीआनंदपुर साहिब शविंद्र पाल सिंह ने बताया कि नहर में गिरी कार को अनूप सिंह पुत्र जगदीश सिंह निवासी गांव सवाड़ा तहसील श्री आनंदपुर साहिब जिला रूपनगर चला रहा था। कार में गुरप्रीत सिंह निवासी चताड़ा जिला ऊना हिमाचल प्रदेश, गुरमीत सिंह पुत्र जोगिंद्र पाल और परमिंदर पाल सिंह बंटी पुत्र कांशी राम दोनों निवासी गांव बरारी बीकापुर तहसील श्रीआनंदपुर साहिब जिला रूपनगर सवार थे।

उधर, डीएसपी श्रीआनंदपुर साहिब चांद सिंह का कहना है कि नहर में कार गिरने से बहे युवकों में से अनूप सिंह का शव और कार को नहर से निकाल लिया गया है। पुलिस की टीम नहर में डूबे अन्य युवकों की तलाश कर रही है। डीएसपी ने कहा कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।