Follow Us:

गुड़िया मामला: CBI ने 2 और पुलिस वालों को किया दिल्ली तलब

समाचार फर्स्ट |

कोटखाई गुड़िया मामले में सीबीआई की ओर से हर दिन नए खुलासे किए जा रहे हैं। सीबीआई ने अब इस मामले में दो और पुलिस वालों को दिल्ली में पूछताछ के लिए तलब किया है। जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने शिमला के पूर्व एसपी डीडब्ल्यू नेगी और कॉन्स्टेबल अनिल को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया है।

बताया जा रहा है कि दोनों पुलिस वाले दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। सीबीआई आज यानी शनिवार दोपहर तक इन दोनों से पूछताछ करेगी। इससे पहले बुधवार को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बनाई गई एसआईटी के एएसपी भजनदेव नेगी और डीएसपी रतन नेगी को दिल्ली बुलाया था।

गौरतलब रहे कि एसआईटी प्रमुख आई जैदी के अलावा डीएसपी मनोज कुमार, राजेंद्र सिंह, एएसआई दीप चंद, मोहन लाल, रंजीत सिंह, रफीक अली और सूरत सिंह को सीबीआई ने सूरज की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर दिल्ली ले गई थी। सभी अधिकारी 7 दिन के सीबीआई रिमांड पर हैं।

सीबीआई की जांच से एक बात तो साफ है कि पुलिस ने मामले की जांच में बड़ी लीपापोती की है और असली कातिलों को बचाने की कोशिश की गई है। क्योंकि, चार आरोपियों के डीएनए सैंपल फोरेंसिक सुबूतों से मैच नहीं पाए गए थे। डीएनए सैंपल रिपोर्ट में ‘क्लीन चिट’ दी गई है।