Follow Us:

गुड़िया मामला: गिरफ्तार आरोपी ने गुनाह कबूला, CBI कर सकती है और गिरफ्तारियां

पी. चंद |

शिमला कोटखाई गुड़िया रेप मर्डर मामले में सीबीआई ने पुलिस सहित कोटखाई में डेरा डाल दिया है। इस मामले में लगभग एक साल बाद न्याय की उम्मीद जगी है। सीबीआई ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है। सोमवार को सीबीआई की एक टीम आरोपी को निशानदेही और पूछताछ के लिए उस जगह पर लेकर गई जहां पर गुड़िया का अर्धनग्न शव मिला था।

आपको बता दें कि सीबीआई का दावा है कि 25 अप्रैल यानि बुधवार को कोर्ट में मुख्य आरोपी को हाजिर करेगी। सीबीआई की टीम सोमवार को आरोपी को लेकर पूरे दल बल के साथ मौके पर पहुंची है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि मामले में और भी गिरफ्तारी हो सकती हैं।

हालांकि सीबीआई ने मामले में आधिकारिक तौर से केस में कोई भी जानकारी सार्वजनिक नहीं की है, लेकिन सूत्रों की माने तो ये आरोपी मंडी का रहने वाला है और इसका नाम नीलू है जोकि चिरानी (लकड़ी काटने वाला) है। सूत्रों से जानकारी है कि आरोपी से मौके पर पूछताछ के बाद मामले में सीबीआई आज केस में बड़ा खुलासा कर सकती है। अब सीबीआई इस मामले में और कौन-कौन उसके साथ शामिल थे इसको लेकर आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

वहीं, सीबीआई के करीब दो दर्जन अधिकारी-कर्मचारी रेलवे बॉर्ड स्थित सीबीआई आफिस पहुंचे हैं। पकड़े गया आरोपी भी सीबीआई कार्यालय के अंदर है।