Follow Us:

चंबा: 1 किलो से अधिक चरस के साथ 2 युवक गिरफ्तार, मामला दर्ज

|

नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत चंबा पुलिस के हाथ एक और सफलता लगी है। पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान कार नंबर (HP01C-1539) में सवार दो लोगों को 1 किलो 269 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। चरस के साथ पकड़े गए आरोपियों की पहचान रशीद खान (22) पुत्र सुकरदीन निवासी गांव फंगडोटा चुराह चंबा और आरिफ खान (28) पुत्र प्यार दीन निवासी गांव सरोथा चुराह चंबा के तौर पर हुई है। पुलिस ने दौनों आरोपियों को गिरफ्तार कर चरस को कब्जे में ले लिया है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने चुवाड़ी पुलिस थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

2 लोगों से 12750 मिली लीटर अवैध शराब बरामद

चंबा पुलिस ने अवैध शराब बेचने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के कब्जे से 12750 मिली लीटर शराब बरामद की है। पहले मामले में पुलिस ने चनेड के पास नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति से 9 हजार मिलीलीटर देसी शराब बरामद की है। आरोपी की पहचान सूरज पुत्र चमन लाल निवासी गांव हडौन चंबा के तौर पर हुई है।

वहीं, दूसरे मामले में पुलिस ने कीड़ी गांव में गश्त के दौरान व्यक्ति से 3750 मिलीलीटर देसी शराब बरामद की है। आरोपी की पहचान अमित कुमार पुत्र मान सिंह निवासी गांव मंदोलु चंबा के तौर पर हुई है। पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी के आरोप में दोनों आरोपियों के खिलाफ अबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।