Follow Us:

चंबा: स्कूली छात्रों से भरी गाड़ी हादसे का शिकार, एक छात्र की मौत, चालक समेत 10 घायल

डेस्क |

पी.चंद।

जिला चंबा के चंबा – संगेरा मार्ग पर एक बोलेरो गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। हादसे के समय गाड़ी में करीब  10 स्कूली छात्र सवार थे। इसमें से एक स्कूली छात्र की मौत हो गई जबकि चालक और 9 छात्र घायल हुए हैं। घायलों को निजी गाड़ियों और एंबुलेंस के जरिए इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया गया।

बताया जा रहा है कि हादसे के समय गाड़ी रोजाना की तरह नीजि स्कूली छात्रों को छुट्टी के बाद घर ले जा रही थी। इसी बीच चंबा-संगेरा मार्ग पर चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरी। गाड़ी गिरने की सूचना मिलते ही आसपास के लौग मौके पर पहुंचे और तुरंत राहत बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया गया जहां दो छात्रों को गंभीर हालत के चलते टांडा रेफर किया गया है। वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और जिला प्रशासन भी मौके पर पहुंचा। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को मंडी के धर्मपुर कुम्हारड़ा गांव में स्कूली बच्चों से भरी एक गाड़ी सड़क से नीचे खेतों में जा पहुंची थी। हादसे के समय गाड़ी में 7 से 8 स्कूली छात्र सवार थे। जिनमें से एक दो बच्चों को मामूली चोटें आईं थी। हादसे के समय गाड़ी छात्रों को स्कूल छोड़ने जा रही थी। इसी बीच कुम्हारड़ा के पास एक लिंक रोड पर जीप अनियंत्रित हो गई और खेतों में जा पहुंची। गनीमत यह रही कि जीप ने पलटा नहीं खाया और सीधे खेतों में जा पहुंची। यदि जीप पलटती तो बड़ा नुकसान हो सकता था।