Follow Us:

चंबा मेडिकल कॉलेज: दो महिला कर्मियोें से यौन उत्पीड़न!

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल के चंबा मेडिकल कॉलेज में यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। पंडित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज और अस्पताल चंबा मे तैनात दो महिलाओ ने दो पुरुष कर्मचारियो के खिलाफ यौन उत्पीड़न करने की शिकायत की है। पीड़ित महिला कर्मचारियों ने हेल्थ डिपार्टमेंट को शिकायत पत्र भेजा है जिसमें दोनों महिलाओं ने पुरुष कर्मचारियो रास्ता रोकने और चरित्रहीन कहने समेत अन्य गंभीर आरोप लगाए है। ये चारों कर्मचारी चंबा मेडिकल कॉलेज की प्रयोगशाला  में तैनात है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए मेडिकल कॉलेज प्रबंधन आरोपी कर्मचारियो को नोटिस भेज जवाब तलब किया है। सूत्रो का कहना है कि प्रबंधन को शिकायत मिलने के तुरंत बाद जांच कमेटी का गठन कर छानबीन शुरू कर दी है और जिला पर्यटन अधिकारी रम्या चैहान को जांच कमेटी मे शामिल किया गया है। मामले की भनक लगते ही प्रशासन मे हड़कंप मच गया है।

डॉ. अनिल औहरी, प्राचार्य, मेडिकल कॉलेज, चंबा ने बताया कि मामले की छानबीन के बाद ही पता चल पाएगा कि इसमे कितनी सच्चाई है। आरोप सही साबित होते है तो दोषियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। मामले को लेकर वीरवार को एक बैठक भी बुलाई गई है।