Follow Us:

चंबा: पुलिस ने कर्फ्यू लॉकडाउन के बीच पकड़ी शराब की भारी खेप, मामला दर्ज

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कोरोना के चलते प्रदेश में जारी कर्फ्यू और लॉकडाउन के बीच नशा तस्कर भी लगातर सक्रिय हैं। ताजा मामले में चंबा पुलिस की टीम ने नशे की भारी खेप पकड़ने में सफलता पाई है। पुलिस ने गाड़ी से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। आरोपी की पहचान सुनील कुमार पुत्र कुसुम कुमार निवासी ओबड़ी के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके पर शराब को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सदर थाना चंबा की टीम सुल्तानपुर की तरफ गश्त पर थी। इस दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली की सुनील कुमार अपनी गाड़ी नंबर HP48A-7673 में अवैध शराब की खेप लेकर गांव द्रमन से ओबड़ी की तरफ जा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सुनील को सरोड़ी गांव के पास दबोच लिया। पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी के अंदर से अंग्रेजी शराब की 99 बोतल, 21 हाफ और 14 पव्वे मिले।

पुलिस ने मौके पर शराब को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन कर पर धारा 188, 269, 270 IPC और हिमाचल प्रदेश महामारी रोग अधिनियम 3 व आबकारी अधिनियम की धारा 39 (1) ए के तहत पुलिस थाना सदर चंबा में मामला दर्ज कर लिया है।