Follow Us:

मंडीः वॉल्वो बस में सवार हरियाणा का युवक 850 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार

नवनीत बत्ता |

जिला मंडी में पुलिस ने एक युवक से 850 ग्राम चरस बरामद की है। मंडी पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक की पहचान दीपक (23साल) निवासी करनाल हरियाणा के रूप में हुई है। युवक वॉल्वो बस में सवार होकर चरस की खेप लेकर जा रहा था, लेकिन नाके पर मौजूद पुलिस ने उस दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस टीम ने बीते कल रात को भ्यूली पुल के पास रूटीन चैकिंग के लिए नाका लगा रखा था। ऐसे में मनाली से दिल्ली जा रही एक वॉल्वो बस को चैकिंग के लिए रोका गया। पुलिस कर्मी जब बस में चढ़े तो सीट पर बैठा युवक घबरा गया। पुलिस ने शक के आधार पर युवक की तलाशी ली तो उसके पास से 850 ग्राम चरस की खेप बरामद की गई। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया और उसे थाने में ले आए।

पुलिस ने युवक को अदालत में पेश करके रिमांड पर भेज दिया गया है। सदर थाना प्रभारी इन्सपेक्टर विनोद ठाकुर ने इस मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान यह पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि चरस की यह खेप कहां से लाई गई और कहां ले जाई जा रही थी।