Follow Us:

सुंदरनगर चरस बरामद मामलाः 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजे आरोपी 16 जुलाई को दोबारा पेश होंगे कोर्ट में

सचिन शर्मा |

जिला मंडी की विजिलेंस टीम द्वारा दबोचे गए दो चरस तस्करों को शनिवार को सुंदरनगर न्यायालय में नियमानुसार पेश किया गया। जानकारी के अनुसार शनिवार को शाम के समय विजिलेंस टीम मंडी ने दोनों आरोपियों को अतिरिक्त न्यायिक दंडाधिकारी कोर्ट नंबर-1 हकीकत धांदा के न्यायालय में पेश किया गया। विजिलेंस टीम मंडी द्वारा न्यायालय से दोनों आरोपियों के लिए 4 दिनों का पुलिस रिमांड मांगा गया। इस पर न्यायालय ने दोनों आरोपियों को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर विजिलेंस टीम मंडी की कस्टडी में भेज दिया गया है।

पुष्टि करते हुए एएसपी एवं डीएसपी विजिलेंस मंडी कुलभूषण वर्मा ने कहा कि पुलिस रिमांड के दौरान इतनी अधिक मात्रा में चरस लाने को लेकर गहन पूछताछ की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस रिमांड के दौरान दोनों आरोपियों से इस अपराध में किसी अन्य व्यक्ति की संलिप्तता को लेकर भी पूछताछ की जाएगी। पुलिस आरोपियों से चरस के मुख्य स्त्रोत के बारे में पता लगाया जाएगा।

कुलभूषण वर्मा ने कहा कि आरोपियों को दोबारा 16 जुलाई को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। बता दें कि शुक्रवार को विजिलेंस टीम मंडी द्वारा भौर में दो आरोपियों से 3 किलो 934 ग्राम चरस बरामद करने के बाद मामला दर्ज़ कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी थी ।