Follow Us:

ऊना: टिप्पर खरीद के नाम पर व्यक्ति से 18 लाख की ठगी

रविंद्र, ऊना |

ऊना के उंतर्गत पड़ते पुलिस चौकी दौलतपुर के तहत जोह निवासी एक व्यक्ति ने टिप्पर खरीद के नाम पर अपने चार साथियों पर करीब 18 लाख रुपये की ठगी का आरोप लगाया है। व्यक्ति ने आरोप लगाते हुए कहा कि साथियों ने मेरे नाम पर केसीसी बैंक दौलतपुर से टिप्पर लेने के लिए 17 लाख 90 हजार रुपये का लोन लिया। लोन लेने के बाद न तो मुझे पैसे ही मिले और न ही टिप्पर मिला। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में जोह निवासी केवल कृष्ण ने बताया कि साल 2018 में चार साथियों ने मेरे नाम पर बकायदा मेरे हस्ताक्षर करवाकर केसीसी बैंक दौलतपुर से टिप्पर के लिए 17.90 लाख रुपये लोन सेक्शन करवाया। टिप्पर के  लिए कोटेशन भी पंजाब के होशियापुर से ली गई, जिसके बारे मुझे कोई जानकारी नहीं है। केवल कृष्ण ने बताया कि लोन अप्लाई करने के कुछ समय बाद ही बैंक ने लोन भी सैक्शन कर दिया, लेकिन पता बैंक द्वारा मिले नोटिस के बाद पता चला है। नोटिस के बाद केवल कृष्ण ने तुंरत दौलतपुर चौकी पहुंच पुलिस के पास शिकायत दे दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी अंब मनोज जंबाल ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को जल्द तलब किया जाएगा। वहीं बैंक से भी मामले की पूरी जानकारी जुटाई जाएगी।