Follow Us:

रेपिस्ट राम रहीम के बाद अब बाबा रामपाल के केस पर सुनवाई

समाचार फर्स्ट डेस्क |

लगता है आजकल ढोंगी बाबाओं पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है। सारे बाबाओं पर कोर्ट का डंडा ऐसा चल रहा है कि बाबा लोग तिलमिला उठे हैं। बलात्कारी बाबा राम रहीम को 20 साल की सजा के बाद अब लोगों को सतलोक आश्रम के संचालक रामपाल पर हिसार की अदालत में चले रहे 2 केसों में फैसले का इंतजार है। यह फैसला आज यानी मंगवलवार को सुनाया जाना है।

इन दोनों केसों में रामपाल के अलावा प्रीतम सिंह, राजेन्द्र, रामफल, विरेन्द्र, पुरुषोत्तम, बलजीत, रामकुमार ढाका, राजकपूर, राजेन्द्र सहित अन्य को आरोपी बना रखा है। इन केसों में दोनों पक्षों की तरफ से गवाहियां पूरी हो चुकी हैं। 

वहीं, मंगलवार को सतलोक आश्रम प्रकरण में दर्ज देशद्रोह मामले में आश्रम संचालक रामपाल की जेल में लगी अदालत में हाजिरी लगी। अदालत में पेशी के दौरान सिरसा के डेरा मुखी पर आने वाले फैसले के मद्देनजर ट्रेन व बस सेवा बंद होने के कारण सिर्फ 210 ही आरोपी पहुंच पाए। अन्य आरोपी गैर हाजिर रहे। अदालत ने अब इस मामले में गैर हाजिर रहने वाले आरोपियों की सुनवाई की तारीख 18 सितम्बर निर्धारित की। वहीं, इस प्रकरण में सभी आरोपियों की अगली पेशी 25 सितंबर को होगी। 

गौरतलब रहे कि रोहतक में सीबीआई की विशेष अदालत ने बलात्कारी बाबा राम रहीम को 20 साल के लिए जेल के अंदर डाल दिया है, वहीं आसाराम की धीमी सुनवाई पर गुजरात सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाते हुए जल्द कार्रवाई मांगी है। अब लगता है रामपाल की बारी आ गई है।