Follow Us:

कुल्लूः नाले में मृत मिला 57 साल के व्यक्ति का शव, मामला दर्ज़

गौरव, कुल्लू |

जिला कुल्लू के आनी उपमंडल में जांओं से करीब एक किलोमीटर दूर एक व्यक्ति मृत मिला। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस के अनुसार बुच्छैर पंचायत के प्रधान ने सूचना दी कि एक 57 साल के मनी राम पुत्र लसणु राम गांव गाडाशाड़ी आओं जिला कुल्लू जाओं से करीब एक किलोमीटर दूर नाले में मृत पड़ा है। जिसके चलते पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि छानबीन में पाया गया है कि मनी राम 16 मार्च को अपने निजी काम से आनी आया था जहां से अंतिम तराला के लिए जाने वाली बस में वापिस लौटा था। बस से उतरने के बाद जब पैदल अपने घर की तरफ जा रहा था। खड्ड पर पेड़ से बनाई गई पुलिया से पार करते हुए फिसल गया होगा जिससे वह करीब 6 फीट की ऊंचाई से खड्‌ड में गिर गया होगा जिस कारण उसकी मौत हुई है।

उन्होंने बताया कि व्यक्ति को माथे पर चोट लगी है लेकिन अन्य कहीं भी चोट के निशान नहीं है। इस दौरान पुलिस को व्यक्ति की जेब से 440 रुपए, आधार कार्ड, ग्रीन कार्ड मिले हैं और पेंट की जेब से दो मोबाईल फोन भी मिले हैं जिन्हें मृतक की पत्नी नीरमू देवी को सौंपा गया है। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में व्यक्ति की मृत्यु पुलिया से गिरकर पानी में डूबने से हुई ज्ञात हो रही है। पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।