Follow Us:

सराच से लापता किशोर का शव बरामद, हत्या की आशंका

गौरव |

जिला कुल्लू के सराच से लापता किशोर का पुलिस ने अप्पर मौहल से शव बरामद किया है। किशोर 24 नवम्बर से लापता था जब वह कोलीबेहड में एक मुंडन संस्कार समारोह में गया हुआ था कि उसके बाद घर नहीं लौटा। पुलिस ने 10 दिनों के बाद अप्पर मौहल में पुल के नीचे से किशोर का शव बरामद किया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचा दिया है और क्षेत्र में पूछताछ शुरू कर दी है।

वहीं, परिजनों की माने तो उनके बेटे की हत्या हुई है जिसकी गहनता से जांच करने की मांग की है। पुलिस के अनुसार शव को जंगली जानवरों ने नोचना शुरू कर दिया था। हालांकि शव की स्थिति को देखते हुए माना जा रहा है कि शव को यहां दो तीन दिन पहले ही फैंका होगा। फिलहाल पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर किशोर की मौत के कारणों का पता लगाना शुरू कर दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले को हर पहलु से देख रही है। गौरतलब है कि पाहनाला क्षेत्र के सराच गांव का 14 साल का टविंद्र  24 नवंबर को कोलीबेहड में मुंडन संस्कार में गया हुआ था उसके बाद घर नहीं लौटा। जिसकी शिकायत परिजनों ने पुलिस में की थी और उसके बाद पुलिस ने किशोर की तलाश शुरू की थी।