Follow Us:

ज्वालीः बूहल खड्ड में मिला लापता युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

मृत्युंजय पुरी |

जवाली उपमंडल के पास समलाना में बूहल खड्ड में एक युवक का शव मिलने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार युवक की पहचान बलविंदर सिंह 25 साल पुत्र पटेल सिंह निवासी भनेई के रूप में हुई है। युवक सोमवार को अपनी बहन के घर नियाल में गया था और वहां से अपने दोस्त को फोन किया कि मुझे आकर ले जा। दोस्त उसको लेने गया लेकिन उसको फोन करता रहा पर युवक ने फोन नहीं उठाया। इससे दोस्त वापिस आ गया।

उसके उपरांत समलाना के रमेश चंद को खड्ड किनारे मोबाइल और चप्पल मिलीं तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौका पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की सहायता से सर्च ऑपरेशन शुरू किया लेकिन रात के अंधेरे में सर्च ऑपरेशन को विराम लगा दिया। लेकिन आज सुबह फिर से खड्ड में तलाशी शुरू की गई तो काफी देर बाद युवक का शव बाहर निकाला।

डीएसपी जवाली ओंकार चन्द ने बताया कि बूहल खड्ड से बलविंदर सिंह का शव बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि सोमवार को देर सायं बूहल खड्ड किनारे समलाना के निवासी रमेश चंद ने मोबाइल और चप्पल पड़ी देखी तो पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर खड्ड में स्थानीय लोगों की सहायता से तलाश शुरू की।  मोबाइल और चप्पल भनेई के बलविंदर सिंह की पाई गई थीं। मंगलवार को युवक का शव मिल गया है और पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस छानबीन में जुट गई है।